भीवलाड़ा में रैगर समाज द्वारा विशाल रक्‍तदान शिविर सम्‍पन्‍न

ऑल राजस्‍थान रैगर युवा महासभा भिलवाड़ा के तत्‍वाधान में रैगर समाज का विशाल रक्‍तदान शिविर दिनांक 4 अक्‍टूम्‍बर 2013 को विजयवर्गी भवन प्राईवेट बस स्‍टेशन के पास सम्‍पन्‍न हुआ । समारोह के मख्‍य अतिथि जिला कलेक्‍टर ओंकारसिंह तथा अध्‍यक्षता हीरालाल बोहरा ने की ।
रक्‍तदान शिविर को सम्‍बोधित करते हुए जिला कलेक्‍टर ने कहा कि रैगर समाज धन्‍यवाद की पात्र है जिन्‍होंने करीब 230 यूनिट का विशाल रक्‍तदान कर समाज का बहुत ही गौरव बढाया इस रक्‍तदान से कई मनुष्‍यों की जान बचाई जा सकती है । जिला कलक्‍टर महोदय ने समाज की हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया । अहमदाबाद से पधारे रेगर समाज के उद्योगपति गोपीलाल कुर्डिया ने रक्‍तदान शिविर की प्रशंसा करते आयोजकों को धन्‍यवाद देते हुए कहा समाज में ऐसे कार्यक्रमों से अन्‍य जिलों को भी सीख लेनी चाहिए । दिल्‍ली से पधारे समाज सेवी रघुवीर सिंह गाडेगावलिया ने का कि सम्‍पूर्ण राजस्‍थान में रेगर समाज का यह पहला और विशाल कार्यक्रम है जिसमें इतनी बड़ी संख्‍या में रक्‍तदान हुआ है और समाज के लोगों ने बढचढ कर हिस्‍सा लेकर रैगर समाज का नाम रोशन किया ।
ऑल राजस्‍थान रैगर युवा महासभा के प्रदेश अध्‍यक्ष मोती लाल सिगाड़िया ने कहा कि हमारे समस्‍त पदाधिकारियों के अथक प्रयासों से यह कार्यक्रम सफल हुआ है । ऐसे कार्यक्रम हम और अन्‍य जिलों में करने का प्रयास करेंगे । श्री सिंगाड़िया ने कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया । कार्यक्रम पूर्व समारोह में पधारे सभी अतिथियों ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्‍बेडकर की प्रतिमा पर पुष्‍प अर्पित किये एवं आयोजकों ने सभी अतिथियों को साफा पहनाकर एवं माल्‍यार्पण कर स्‍वागत किया । कार्यक्रम का संचालन गणपतलाल जैलिया करेड़ा ने किया । कार्यक्रम में पधारने वालों में रैगर ज्‍योति के सम्‍पादक गोविन्‍द जाटोलिया, ब्‍यावर से बृजराज बोहरा, शहपुरा से गोपीलाल मुण्‍डेतिया, मोही से संतोष दूरिया, आमेट से नारूलाल रैगर, रामचन्‍द्र जाटोलिया, बंशीलाल कांसोटिया, कैलाशचन्‍द देवतवाल, माण्‍डलगढ से सुरेन्‍द्रकुमार रैगर, करेडा से भेरूलाल जैलिया आदि । रक्‍तदान शिविर में 10 महिलाओं ने भी अपना रक्‍तदान किया ।

Leave a Reply